युवा भाजपा नेता चौ0 ताहिर हुसैन ने जनसंपर्क अभियान के तहत क्षेत्र के लोगों को मास्क व सेनिटाइजर का वितरित किए
June 21st, 2020 | Post by :- | 26 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । कोरोना महामारी से बचाव के लिए केन्द्र व राज्य सरकारें लगातार लोगों को तरह-तरह से जागरूक कर रही हैं तथा लोगों को विभिन्न प्रकार से मदद पहुंचा रही हैं। पिछले कई महीने से राज्य की मनोहर सरकार भी केन्द्र सरकार के साथ-साथ जरूरतमंदों व बेसहाराओं को मदद पहुंचानें में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।
   इसी कड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता चौ0 ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के सुपुत्र व युवा भाजपा नेता चौ0 ताहिर हुसैन ने भाजपा के जनसंपर्क अभियान के तहत नूंह विधानसभा के सूड़ाका, फिरोजपुर नमक आदि कई गाँवों में जाकर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल के आदेशानुसार लोगों को कोरोना महामारी से बचने के लिए सावधानी बरतने की सलाह दी तथा मास्क व सेनेटाईजर वितरित किए। युवा भाजपा नेता चौ0 ताहिर हुसैन ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूर्ण होने पर “मोदी सरकार” की उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा लिखित एक पत्र जिसमें “आत्मनिर्भर भारत” का संकल्प विश्व कल्याण हेतु भारत की भूमिका एवं कोविड-19 के फैलने से बचाव हेतु सावधानियां एवं स्वस्थ रहने हेतु अच्छी आदतों के संकल्प के आह्वान को सभी भाजपा कार्यकर्ता देशभर में लोगों को अवगत करा रहे हैं और लोगों को मास्क व सेनेटाईजर वितरित कर रहे हैं। उन्होंने लोगों को लोकल वस्तुओं के इस्तेमाल करने की सलाह दी और कहा कि आने वाले समय में हमें मिलकर आत्म निर्भर भारत” बनाना है।
    युवा भाजपा नेता चौ0 ताहिर हुसैन ने प्रदेश में माननीय श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार के बारे में अवगत करवाते हुए कहा कि “मनोहर सरकार” का बीता हुआ कार्यकाल भी उपलब्धियों से भरा रहा और पिछले कई महीने में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से जिस गंभीरता के साथ लड़ाई लड़ी उसके परिणाम आज देखे जा सकते हैं। आज प्रदेश का हर नागरिक मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व व ईमानदार सरकार की कायल है। मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश में हर जरूरतमन्द गरीब, बेसहारा, मजदूर, किसान आदि का ख्याल करते हुए महत्वपूर्ण योजनाएं बनाई तथा सभी को लाभ पहुंचाने का कार्य करने के साथ-साथ प्रदेश में फंसे प्रवासी मजदूरों, लोगों, तब्लीगी जमात के साथियों, छात्रों आदि को भी उनके घरों तक पहुँचाने का सरहनीय कार्य किया है तथा आज भी उनके नेतृत्व में कोरोना से लगातार सफलतापूर्वक लड़ाई लड़ी जा रही है। इसी कड़ी में आज उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल के आदेशानुसार लोगों को कोरोना से बचने की सावधानियों से अवगत कराया है और मास्क व सेनेटाईजर बाँटने का काम किया है।
 हुसैन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोरोना संक्रमण से लड़ने में लगातार अपना योगदान दे रही है। इस तीन दिवसीय अभियान को 20 जून से 23 जून तक प्रदेशभर में  चलाया जाएगा, जिसके तहत भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश के जरूरतमंद, गरीब, झुग्गी- झोपड़ियों में बसने वाले लोगो को 20 लाख सेनीटाइजर 10 लाख मास्क वितरण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कोरोना के चलते कोई भी व्यक्ति बिना मास्क व सैनिटाइजर के अपने घर से ना निकले इसीलिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आमजन के लिए मास्क- सैनिटाइजर का वितरण कर रहे है। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए आमजन को मास्क व सेनीटाइजर देने का कार्य किया जा रहा है इससे पहले भी कोरोना के खिलाफ जंग में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कोरोना मरीजों के लिए रक्तदान करने के साथ जरूरतमंदों को राहत सामग्री पहुंचाकर अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।