बजरंग दल चंडीगढ़ ने अमर जवानों को दी श्रद्धांजलि
June 21st, 2020 | Post by :- | 303 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) बजरंग दल चंडीगढ़ विभाग संयोजक सुशील पाण्डेय बताया कि लद्दाख में चीन के सैनिकों ने जो कायराना हरकत की है, उसको लेकर, देश के लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। पूरे देश में चीन के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। इसी क्रम में चंडीगढ़ में रविबार को सेक्टर 20 लक्ष्मी नारायण मंदिर के बाहर  और  मलोया  ews फ्लैट के सामने चंडीगढ़ बजरंग दल ने अमर शहीदों को श्रद्धा सुमन  अर्पित  किए व लोगो से चीनी सामान का बहिष्कार करने की भी अपील की।

प्रदर्शन कर रहे  बजरंग दल चंडीगढ़ प्रभारी दविंदर सिद्धू का कहना है कि बॉर्डर पर चीन की सेना का सामना भारतीय सेना कर रही है तो हमारे देशवाशी चीन के सामान का बहिष्कार कर सेना का साथ दे,ताकि सामान ना खरीद कर चीन को आर्थिक तौर पर भी कमजोर किया जाए।
चंडीगढ़ के बजरंग दल संयोजक नरेंद्र बंसल ने भारत सरकार से मांग की कि जो   भारत का चीन के साथ अनुबंध है उसको तुरंत प्रभाव से निरस्त किया जाए ताकि चीन से किसी भी तरह का सम्मान भारत में आयात ना हो सके ।
इस मौके पर मुख्य रूप से दया शंकर पांडेय, मनोज शर्मा, द्विज़िन्दर डोगरा, मुनीश बक्शी, अरविंद शुक्ला,अनुज कुमार सहगल,जनक , गिरिवर, राकेश मिश्रा,ऋषि, बिरजू, कमलेश, सुरेश,सागर, संतोष, अरविंद मौर्य , विजय कुमार, विष्णु, मनीष पंकज लकवाल, अरविंद, अंकित, सनी, अखिल, आकाश, चंन्द्र प्रकाश, उमेश पंकज,अंकुश गुप्ता, दीपक शर्मा ,सुभाष कुमार, रिंकू दुबे, मौर्य ,गुरमीत मनी , ललित  गाबा, मुकेश चनालिया ,  लकी, रेणु,गीता और ममता डोगरा आदि उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।