मनोहर सरकार ने दिया खिलाडिय़ों व खेलों को बढ़ावा : नवीन सौलधा
September 7th, 2019 | Post by :- | 91 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
नवीन सोलधा ने लोवा खुर्द में आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता में की शिरकत
बहादुरगढ़। खेलों में हिस्सा लेने से भाईचारा बढ़ता है तथा जीवन में आगे बढऩे की प्रेरणा भी मिलती है। यह बात हरियाणा भाजपा किसान मोर्चा की युवा किसान समिति के प्रदेश संयोजक नवीन सोलधा उर्फ बंटी ने बहादुरगढ़ हल्के के गांव लोवा खुर्द में ग्रामवासियों द्वारा 6 सितंबर से करवाई जा रही तीन दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता में शिरकत करते हुए उपस्थित खिलाडिय़ों व ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही। नवीन सोलधा उर्फ बंटी का प्रतियोगिता स्थल पर पहुंचने पर आयोजकों ने फूलमालाओं और पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया व स्मृति चिहन भेंट कर सम्मान किया।
भाजपा नेता नवीन बंटी ने खिलाडिय़ों से परिचय लेनेे के उपरांत खिलाडिय़ों व खेेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए  कहा कि खिलाड़ी, किसान, और जवान हमारी पहचान है। हरियाणा की माटी से निकले खिलाड़ी फुटबाल सहित सभी खेलों में भारत का रोशन कर रहे है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की मनोहर सरकार ने भी खिलाडिय़ों के प्रोत्साहन के लिए देश की श्रेष्ठ खेल नीति लागू की है। भाजपा की मनोहर सरकार खेल प्रयिोगिताओं के पदक विजेताओं को पदक अनुसार सरकारी नौकरी , ईनाम राशि व अन्य सम्मानदेने के काम कर रही है। नवीन सोलधा ने खेल प्रेमियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह के खेल आयोजन न केवल खेलों को बढ़ावा देते हैं बल्कि इससे समाज में आपसी भाईचारा भी मजबूत होता है। खिलाडिय़ोंं की प्रतिभा को तरासने के लिए इस तरह की प्रतियोगिताएं समय-समय पर होनी चाहिए। इस अवसर पर खेलआयोजन समिति के सदस्य व काफी संख्या में ग्रामीण, खेल प्रेमी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।