गांगोली गांव महिलाएं पानी किल्लत से परेशान होकर किया मटका फोड़ प्रदर्शन
June 21st, 2020 | Post by :- | 22 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।   नूंह मेवात जिले के गांगोली गांव की महिलाएं पानी की किल्लत से परेशान होकर गांव में मटका फोड़ प्रदर्शन किया । गुस्साएं महिलाओँ ने  मटका फोड़ प्रदर्शन ही नहीं किया बल्कि सरकार प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेवाजी की। पानी की किल्लत से गुस्साए महिलाओं ने जमकर बबाल काटा।  महिलाएं पानी की समस्या का समाधान कराने के लिए प्रशासन से कई बार मांग कर चुकी है लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं किया।
 गंगोली गांव की बबीता , कृष्णा , नम्बरदार इत्यादि लोगों ने कहा है कि पिछले कई वर्षों से पानी की कमी गांव में खलती  आ रही है जिसकी वजह से गांव के लोग बेहद परेशान हैं उन्होंने कहा है कि पीने पानी के लिए घर-घर भटकना पड़ता है उन्होंने कहा है कि अगर पूरे गांव को पानी नहीं मिला तो गांव के पानी बूस्टर चेंबर को तोड़ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कई बार जन स्वास्थ्य विभाग के जेई इत्यादि अधिकारियों को कहा जा चुका है लेकिन अभी तक गांव पानी की आपूर्ति नहीं की गई है जिसकी वजह से गांव के लोग जन स्वास्थ्य विभाग से खासे नाराज हैं गांव के लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द उन्हें पानी की आपूर्ति गांव में की जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।