शुगर मिल परिसर में लगवाई  गई ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन|
June 21st, 2020 | Post by :- | 145 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 21 जून :- कोरोना महामारी से बचाव के लिए पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने शुगर मिल परिसर पलवल में ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन लगवाई। पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल ने बताया कि ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन का शुभारंभ शुगर मिल पलवल के मैनेजिंग डॉ नरेश कुमार, क्लब के सदस्य और समाजसेवी शिव कुमार सिंगला, संजय सिंगला और क्लब के मुख्य संयोजक और सह संयोजक आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल और अल्पना मित्तल, राजीव डागर ने किया।

डॉ नरेश कुमार ने संस्था का धन्यवाद करते हुए कहा कि सुगर मिल परिसर में आने वाले मिल के कर्मचारियों सहित सभी व्यक्ति  प्रवेश करते और निकलते समय मशीन को बिना छुॅए अपने हाथों को सैनिटाइज कर कोरोना से अपना बचाव कर सकते हैं । क्लब के मुख्य संयोजक विकास मित्तल ने बताया कि ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीन लगवाने में क्लब के सदस्य और समाजसेवी शिव कुमार सिंगला और संजय सिंगला ने विशेष योगदान किया और संस्था शहर के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों में इसी तरह की और भी मशीनें लगवायेगी।

सह सयोजक अल्पना ने बताया कि ऑटोमैटिक सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन में हाथ लगाने की जरूरत नहीं है। हाथ आगे बढ़ाते ही मशीन से सैनिटाइजर निकलने लगता है। इस मशीन के उपयोग से संक्रमण का खतरा नहीं रहता। मशीन को बगैर छुए हाथों को सैनिटाइज किया जा सकता है।

इस अवसर पर राजीव डागर, हरिशंकर शर्मा,चंकी अरोरा, रुद्र नारायण, विकल्प आदि उपस्थित थे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।