एसएचओ जसविंदर कौर को किया सम्मानित
June 21st, 2020 | Post by :- | 169 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ के सैक्टर 13 में मेन बाजार  मनीमाजरा की ओर से करोना वैश्विक महामारी मे अपनी ड्यूटी को दिन रात निडरता से जनता की सेवा करने वाली एसएचओ जसविंदर कौर को  सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

चंडीगढ़ के सैक्टर 13 में मेन (किला) बाजार मनीमाजरा के दुकानदारों ने एसएचओ जसविंदर कौर और उनकी पुलिस टीम को  सिरोपा पहनाकर सम्मानित किया ।

मिंटू मनचंदा ने कहा के एसएचओ जसविंदर कौर ने अपनी ड्यूटी के साथ-साथ लोगों को भूखा ना सोना पड़े इसके लिए उन्होंने खुद अपने हाथों से लंगर व राशन बांटा और अपनी पूरी पुलिस टीम को आदेश दे रखे थे कि अगर आपको कहीं भी भूखा मिले उसके लिए खाने का प्रबंध करें। मनीमाजरा की पूरी पुलिस टीम ने अपनी ड्यूटी के साथ-साथ लोगों को भूखा ना सोना पड़े इसकी व्यवस्था भी बखूबी से निभाई।
इस मौके पर राजिंदर लाल, मिंटू मनचंदा, प्रदिप बागरा, वासु मनचंदा, रवि मनचंदा, अमन, जगन नाथ मनचंदा, जॉर्ज, पवन बुद्धि राजा, परवीन कुमार, गजानंद, महिपाल शर्मा, रवि कांत, परदीप लांबा, हरीश लांबा, विशाला वर्मा, नरेश शर्मा , तरसेम शर्मा मोहन लाल वर्मा , सरबजीत वर्मा आदि लोग मौजूद रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।