जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने पूरा किया अपना वादा – 334.22 लाख रूपये के अतिरिक्त बजट से बनेगा फोरलेन
June 21st, 2020 | Post by :- | 27 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल )    ।    बाढ़डा विधानसभा से जननायक जनता पार्टी की विधायक नैना सिंह चौटाला ने बेरला गांव वासियों से किया हुआ अपना वायदा पूरा कर दिया हैं। गौरतलब है कि विधायक नैना चौटाला ने कस्बा बाढ़डा स्थित विश्राम गृह में आमजन की समस्याओं की सुनवाई करते हुए गांव बेरला के मौजीज लोगों की मांग पर घोषणा की थी कि थी कि झोझू कलां से बाढ़डा तक बनने वाली सड़क को बेरला के बाजार में चौड़ा कर फोरलेन बनाया जाएगा और इससे लोगों को सुविधा के साथ बाजार में लगने वाले जाम से भी निजात मिलेगी। वहीं इसके अलावा तेजी से कस्बे के रूप में बढ़ते गांव के बाजार के सौंदर्यीकरण में भी बढ़ोतरी होगी।

जेजेपी विधायक नैना सिंह चौटाला की घोषणा पर लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क को फोरलेन बनाने की दिशा में कार्यवाही शुरू की गई। फोरलेन सड़क बनाने में लगने वाले अतिरिक्त बजट की स्वीकृति हेतु विभाग के चंडीगढ़ मुख्यालय में एस्टीमेट भेजा गया था। नैना चौटाला ने ग्रामीणों से किए हुए अपने वादे को पूरा करते हुए विभाग द्वारा भेजे एस्टीमेट को मंजूरी दिला दी गई है। विभाग द्वारा पहले स्वीकृत किए गए 320.1 लाख रूपये के बजट को अब बढ़ाकर 654.23 लाख रुपए कर दिया है। नए स्वीकृति किए गए एस्टीमेट के अनुसार अब बेरला गांव के बाजार में फोरलेन सड़क का निर्माण किया जाएगा और जिसके बीच में डिवाइडर बनाए जाएंगे तथा सड़क के दोनों तरफ पानी निकासी के लिए नालों का निर्माण भी कराया जाएगा।

दादरी से जेजेपी जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका ने बताया कि बेरला गांव में फोरलेन सड़क बन जाने से न केवल गांव वालों को बल्कि इस सड़क से गुजरने वाले राहगीरों को भी बहुत सहुलियत होगी। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ आए दिन बाजार में लगने वाले जाम से निजात मिलेगी वहीं सड़क बीच में डिवाइडर बन जाने से सड़क दुर्घटनाओं में भी काफी कमी आएगी।

नरेश द्वारका ने बताया कि बाढ़डा हलके के विकास को लेकर विधायक नैना चौटाला बहुत ही गंभीर हैं और क्षेत्र को विकास के पथ पर तेजी के साथ अग्रसर करने के लिए वे और भी कई नई योजनाओं पर काम कर रहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।