जौनपुर।संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ पर लटकती मिली लाश। 
June 20th, 2020 | Post by :- | 200 Views

जौनपुर ।शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला पुरानी बाजार में स्थित कोपरेटिव माल गोदाम के कम्पाउंड में एक युवक की फांसी पर लटकती लाश मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। परिजन हत्या का आरोप लगा रहें हैं । रौजा अर्जन निवासी मन्जूर अहमद का 27 वर्षिय पुत्र सद्दाम घौसी शुक्रवार शाम को अपने घर से निकला और वह काफी देर तक घर नहीें लौटा । रात्री लगभग 11 बजे सद्दाम ने अपने घर मां के पास फोन कर के कहा कि वह आज रात अपने दोस्त के यहां है और वह सुबह घर आयेगा ।तड़के मोहल्ले के लोग निकले तो देखा की पुरानी बाजार पुलिस के बगल चीनी गोदाम के कम्पाउंड में उसकी लाश रस्सी से फांसी पर लटकी हुई है। घटना स्थल पर जिस पेड़ के उपर लाश लटक रही थी ठीक उसी के नीचे शराब की बोतल गिलास नशा करने वाला खांसी का सीरप फंसाडिल आदि पाया गया। सूचना मिलने पर उपनिरिक्षक मो0 सैफ सहयोगी जवानो के साथ पहूंच गये। मौक पर पहुंची पुलिस ने फांसी पर लटक रही लाश को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया । इस सम्बंध में परिजन आरोप लगा रहे है कि उसकी हत्या करने के बाद लाश को पेड़ से लटका दिया गया ताकि हत्या की इस घटना को बड़ी ही आसानी से आत्महत्या का रूप दिया जा सके ।

वैसे जनपद में इन दिनों बड़ी ही तेजी से फांसी पर लाश लटकती मिलने का सिलसिला जारी है जो अपने मे एक सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। जितनी तेजी से पेड़ मकान आदि मे फांसी पर लटकी लाश मिल रही है इससे कुछ कहा नहीं जा सकता की ऐसा अचानक क्यों हो रहा है। फिलहाल जनपद वासीयों ने पुलिस के उच्चधिकारियों से मांग किया है कि अचानक फांसी पर लटकती लाश की उच्चस्तिरीय जांच कराये ताकि सत्यता का पता लग सके ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।