जंगबीर सिंह राणा ने अपने जन्म दिवस पर किया पौधारोपण।
June 20th, 2020 | Post by :- | 32 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
“प्रयास” समाज सेवा संस्थान के वरिष्ट सदस्य जंगबीर सिंह राणा ने प्रयास समाज सेवा संस्थान की मुहिम “एक प्रयास हरियाली की ओर” के तहत अपने जन्म दिवस के अवसर पर बराड़ा में पौधारोपण किया, इस अवसर पर उन्होंने आम, अमरूद,नींबू, लीची व मौसमी के पौधे लगाए उन्होंने कहा कि वह प्रयास की इस मुहिम के साथ बहुत समय से जुड़े हुए हैं और भविष्य में भी इसी मुहिम के तहत वह पौधा रोपण करते रहेंगे उन्होंने कहा कि हमें पर्यावरण को बचाए रखने के लिए पौधरोपण की बहुत जरूरत है हम सबको अपने जन्मदिवस पर या किसी भी उत्सव पर कम से कम एक पौधा जरूर लगाना चाहिए व साथ ही इसकी देखभाल भी करनी चहिये।

इस अवसर पर प्रयास प्रधान विशाल सिंगला ने कहा की जंगबीर राणा के जन्म दिवस के उपलक्ष में आज ये पौधारोपण का कार्यक्रम किया जा रहा है और उन्होंने कहा कि प्रयास संस्था के सभी सदस्यों ने यह संकल्प लिया हुआ है कि वह अपने जन्म दिवस के या फिर अन्य किसी भी उत्सव के उपलक्ष में या तो पौधरोपण किया करेंगे या फिर रक्तदान किया करेंगे।
इसी प्रेरणा से आज ये पौधारोपण किया गया है,प्रयास ने पौधारोपण के साथ साथ उनकी देखरेख का भी संकल्प लिया हुआ है ।
इस अवसर पर प्रयास प्रधान विशाल सिंगला,जंगबीर राणा,नीरज अग्रवाल,निशांत शर्मा,सतीश गर्ग तंदवाल,के एल सैनी,एडवोकेट संदीप सैनी, रिंकू प्रधान राजोखेड़ी, रामचंद्र सैनी राजोखेड़ी,अक्षय राणा गेलडी,विजय राणा थंबड़,राजदीप शर्मा,पवन राणा थंबड़ व सेम मेहता उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।