24 जून को होने वाली डिजिटल मीटिंग के बारे कार्यकर्ताओं को जागरूक करने मोरनी पहुॅचे भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा
June 20th, 2020 | Post by :- | 206 Views
मोरनी न्यूज़ 20 जून अरुण वर्मा
24 जून को होने वाली डिजिटल मीटिंग के बारे कार्यकर्ताओं को जागरूक करने मोरनी पहुॅचे भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने कार्यकर्ताओं मोरनी बाजार में दुकानदारों को मास्क व सैनेटाइजर बांटे। मास्क व सैनेटाइजर बांटने का अभियान किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष भाग सिंह नेगी की अध्यक्षता में चलाया गया। दीपक शर्मा ने कहा कि  यह अभियान मे 25 तक सभी गांव में 20 लाख  सैनिटाइजर वह मास्क  बांटने का अभियान है जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने जनता से अपील की है कि  वह अनावश्यक घरों के बाहर ना निकलने, मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल किए जाने के साथ उनके मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु ऐप वह ज़ूम ऐप डाउनलोड करने को कहा। उन्होंने कहा कि ऐसे छोटे छोटे उपायों से अपने व दूसरों को सुरक्षित रख सकते है।
जानकारी देते हुए भाग सिंह नेगी ने बताया कि 25 जून तक मास्क व सैनेटाईजर बांटने का अभियान गांव गांव में 20 लाख का टारगेट रखा गया है। जिसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता की डयूटी लगाई गई है।  इस अवसर पर भाजपा नेता बलजीत राणा  शिवालिक विकास बोर्ड के सदस्य पवन धीमान, मंडल अध्यक्ष सुखबीर सिंह पलासरा, विरेंद्र राणा महामंत्री, कमलदीप चेयरमैन, दौलत राम, लाल सिंह काठी महेंद्र सिंह समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।