अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सैर करने गए लड़के पर हमला करने औऱ मोबाइल छीनने के मामले में 7 दिन बीत जाने के बाद भी नही हुई कार्रवाई ।
June 20th, 2020 | Post by :- | 181 Views
अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सैर करने गए लड़के पर पिस्तौल के बट मारने के और मोबाइल छीनने के मामले में 7 दिन बीत जाने के बाद भी नही हुआ मामला दर्ज ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
कुलवंत सिंह निवासी तारागढ़ तलावां ने बताया कि उसका भतीजा शुभदीप।सिंह अपने साथियों समेत सुबह की सैर करने गया था ।जहां उसको तीन अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों द्वारा  उसको घेर लिया जिनके पास तेजधार हथियार और पिस्तौल था ।इन्होंने आते ही मेरे भतीजे से मोबाइल छीना जब उसने विरोध किया ।तो उन्होंने ने पिस्तौल के बट से उसके माथे पर वार किया ।इस मामले में  लिखित शिकायत 13 जून को  पुलिस थाना जंडियाला गुरु में दी थी लेकिन  आज एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई है ।वहीं शिकायतकर्ता कुलवंत सिंह का कहना है यदि उसे जल्द इंसाफ नही मिला तो उसे मजबूरन सँघर्ष करना पड़ेगा ।
इस मामले में जब एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर उपकार सिंह से बात की गई तो उन्होंने ने कहा कि इस मामले की अभी जांच चल रही है जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी ।
फ़ोटो कैप्शन :शिकायतकर्ता कुलवंत सिंह जानकारी देता हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।