विधायक ने कोरोना योद्धाओं व आमजन को वितरित किए मास्क एवं फल। 
June 19th, 2020 | Post by :- | 43 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )

इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के जन्मदिन पर हल्का मुलाना से कांग्रेस विधायक वरुण चौधरी ने राजीव चोंक साहा,पीएचसी साहा,व नगर पालिका बराड़ा में कोरोना योद्धाओं जैसे डॉक्टर, नर्सिंगकर्मी,चिकित्साकर्मी,पैरा मेडिकल स्टॉफ,सफाईकर्मियों को सम्मान स्वरूप उनके काम आने वाले स्पेशल मास्क व फल वितरित किये।इससे पहले उन्होंने कांग्रेस कार्यलय साहा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित गलवान घाटी में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी आत्मिक शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा।

विधायक ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि पूरे विश्व मे कोरोना महामारी के चलते चीन द्वारा भारतीय सैनिकों पर हमला करना चीन की कायरता को दर्शाता है।सरकार इसका बदला ले और शहीदों का बलिदान व्यर्थ ना जाए।उन्होंने कहा कि भारत अपने बहादुर सैनिकों को सलाम करता है जो गलवान में चीनी हमले में शहीद हो गए.मेरी संवेदनाएं सभी शहीद जवानों के परिवार के साथ हैं।सरकार को इन सैनिकों की मौत का बदला लेना चाहिए और इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनकी शहादत व्यर्थ ना जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।