जिला परियोजना संयोजक सुनीता नैन ने आज खण्ड मोरनी के भुड़ी,शिल्यों, मोरनी,ठंडोग व राजिटिकरी स्कूलों का औचक निरीक्षण किया
June 19th, 2020 | Post by :- | 142 Views

मोरनी (अरुण वर्मा)

जिला परियोजना संयोजक सुनीता नैन ने आज खण्ड मोरनी के भुड़ी,शिल्यों, मोरनी,ठंडोग व राजिटिकरी स्कूलों का औचक निरीक्षण किया।इस अवसर पर उनके साथ ए पी सी नमिता व जे ई मोहित भी उपस्थित थे।उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भुड़ी में विद्यालय के स्टाफ के साथ एक मीटिंग भी की।जिसमे सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया ।विद्यालय की प्रधानचार्य सुशीला गुप्ता सहित विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद था।

डी पी सी सुनीता नैन ने इस मीटिंग में सभी स्टाफ मेम्बर्स के साथ विद्यार्थियों की ऑनलाइन पढ़ाई लेकर चर्चा की व विद्यालय के स्टाफ द्वारा दूरवर्ती शिक्षा के लिए किए जा रहे प्रयासों पर संतुष्टि प्रकट की।इसके बाद उन्होंने विद्यालय प्रांगण में करवाए जा रहे सेनेटाइजर छिड़काव का भी जायजा लिया।

विद्यालय में समग्र शिक्षा अभियान के माध्यम से नए बनवाए गए दिव्यांग बच्चों के शौचालय का भी निरीक्षण किया। डी पी सी सुनीता नैन ने सभी स्टाफ मेंबर्स को कोरोना महामारी से भी सचेत रहने का आह्वान किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।