जिला परियोजना अधिकारी ने किया औचक निरीक्षण
June 19th, 2020 | Post by :- | 100 Views

मोरनी (अरुण वर्मा )

आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय विद्यालय मोरनी हिल्स में जिला परियोजना अधिकारी श्री मती सुनिता नैन जी ने अपनी टीम के साथ औचक निरीक्षण किया। इस दौरान स्कूल में 100% स्टाफ सदस्य उपस्तिथि मिला। श्रीमती नैन ने स्कूल में चल रहे निर्माण कार्य का भी जायजा लिया।

जिला परियोजना अधिकारी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्टाफ सदस्यों की भी मीटिंग ली ओर कोरोना के दौरान चल रही ई लर्निंग प्रोग्राम के बारे में सूचनायें साझा की।

इस निरीक्षण के दौरान श्रीमती नैन जी ने स्कूल के वोकेशनल अध्यापक सचिन सैनी द्वारा बनाई गईं सेनेटाइजर स्प्रे मशीन से स्वयं को सेन्टाइज़ किया। गौरतलब है कि इस मशीन से मात्र 5 सेकेंड में पूरे शरीर को आसानी से सेन्टाइज़ कर सकते है। श्रीमती नैन ने सचिन सैनी के इस कार्य के लिए हौसला अफ़जाई भी की।

प्रधानाचार्य श्री अनिल कुमार दलाल जी ने बताया की सचिन सैनी पहले भी अपने प्रोजेक्ट मॉडल से मोरनी ब्लॉक का नाम जिले में रोशन कर चुके है। प्रधानाचार्य दलाल जी ने बताया इस स्प्रे मशीन से स्कूल में आने वाले हर सदस्य और अभिभावकों को बड़ी ही आसानी से सेन्टाइज किया जाता है।
श्रीमती सुनीता नैन ने इसके अतिरिक्त राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भूडी, राजकीय माध्यमिक विद्यालय रज्जी टिकरी एवं राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ठंडोग आदि विद्यालयों का भी निरीक्षण किया जहां सब कुछ सामान्य पाया गया

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।