पटवारी गुरविन्द्र सिंह सरां गिरदावर बने
September 7th, 2019 | Post by :- | 162 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। इलाके के लोकप्रिय पटवारी गुरविन्दर सिंह सरां निवासी थान्देवाला को पटवारी के पद पर लगभग 24 वर्ष के उत्कृष्ट सेवा काल के पश्चात राजस्व मण्डल द्वारा गिरदावर पद पर पदोन्नत किया गया है उनकी नियुक्ति विभाग द्वारा गिरदावर पद पर पदमपुर तहसील में की गई है।

सरां के गुरु रहे सेवानिवृत्त गिरदावर नरेन्द्र कुमार शर्मा का कहना है कि सरां पटवारी के पद पर कार्यकाल बहुत सराहनीय रहा व पदमपुर ऑफिस कानूनगो विनोद मीणा का कहना है कि आमजन से उनके मानवतावादी व्यवहार तथा कार्यकुशलता से इलाके में उनकी विशेष पहचान बनी है।

गिरदावर गुरसेवक सिंह, गिरदावर रमन रत्न ओर पटवारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि गुरविन्दर सरां के कार्यो की लोकप्रियता के कारण इलाके में उनके सम्बंधीजन, मित्रो व आमजन में हर्ष की लहर है इलाकावासी उनसे इसी प्रकार सहयोगात्मक कार्यशैली की उम्मीद से काफी प्रसन्न हैं तथा कनाडा से उनके रिश्तेदार पूर्ण सिंह उप्पल व नवजोत सिंह ने उन्हें विशेष बधाइयाँ व शुभकामनाएं दी हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।