बाल कल्याण परिषद ने आंचल छाया बघौला में बच्चों की सुरक्षा को लेकर जागरूकता कार्यक्रम|
June 19th, 2020 | Post by :- | 85 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) :- जिला बाल कल्याण विभाग द्वारा कोरोना महामारी में जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर के नेतृत्व में आंचल छाया बघोला में बच्चों की सुरक्षा को लेकर आयुर्वेदिक इम्यूनिटी बूस्टिंग दवाओं का वितरण व जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बच्चों कोआयुर्वेदिक काढ़ा भी पिलाया गया।उन्होंने बच्चों को मास्क पहनने वाले इम्यूनिटी बनाएं रखने की जानकारी दी कि किस प्रकार हम स्वस्थ रह सकते हैं।

सुरेखा डागर ने कहा कि लोग अपनी दिनचर्या व खानपान में बदलाव ला रहे हैं एवं इम्यूनिटी बढ़ाने वाली खाद्य पदार्थों को अपने खानपान में शामिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग वाले जागरूकता से हम इस महामारी पर काबू पाने में सफल होंगे। इस मौके पर शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता मनोज कुमार, डॉ महेश, सुरजीत सहित अन्य बाल कल्याण परिषद के कर्मचारी मोजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।