मादक पदार्थ सहित पकड़ा गया केंटर का पांचवा आरोपी गिरफ्तार|
June 19th, 2020 | Post by :- | 92 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 19 जून :- चार महिने पूर्व गांव कलसाड़ा में मादक पदार्थ सहित पकड़ा गया केंटर के पांचवे आरोपी को सीआईए होड़ल ने हिरासत में ले लिया है। जबकि दो आरोपी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। सीआईए इंचार्ज नरेंद्र खटाना ने बताया कि उनकी टीम गश्त पर मौजूद थी। उसी दौरान सूचना प्राप्त हुई कि मादक पदार्थ सहित पकड़ा गया केंटर का एक और आरोपी होड़ल में मौजूद है, जो कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना पवन निवासी गांव फौजवा जिला अलीगढ़ (यूपी) बताया। लेकिन फिलहाल वह बल्लभगढ़ की नबलू कालोनी में रहा था। गहन पूछताछ में बताया कि 26 फरवरी को गांव कलसाड़ा में मादक पदार्थ सहित पकड़ा गया केंटर के मामले में वह शामिल था और मौके से फरार हो गया था। हथीन थाना पुलिस ने उस समय गांव के सरपंच की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। उस समय केंटर से आठ प्लास्टिक के कट्टे बरामद हुए जिनमें गांजा भरा हुआ था। गांजे का वजन कराया गया था तो वह कुल 165 किलो 200 ग्राम था। पुलिस ने हिरासत में लिए गए आरोपी का मैडिक़ल कराकर क्वारनटीन किया हुआ है जिसकी नेगिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।