भारतीय जनता पार्टी ने चंडीगढ़ प्रशासक बीपी बदनोर का  धन्यवाद किया
June 19th, 2020 | Post by :- | 58 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) भारतीय जनता पार्टी जिला नंबर 5 और भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने प्रशासक बीपी बदनोर द्वारा 18 जून को लिया गया फैसला जो नगर निगम द्वारा हाल ही में लिए गए गांव की कमर्शियल बिल्डिंग पर टैक्स के नोटिस भेजे गए थे उसको वापस लेने के फैसले का  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के महामंत्री रामवीर भट्टी  , जिला नंबर 5 के अध्यक्ष नरेश पंचाल , पूर्व अध्यक्ष हुकम चंद , किसान मोर्चा अध्यक्ष दीदार सिंह , पूर्व अध्यक्ष बलविंदर शर्मा , पूर्व जिला परिषद चेयरमैन भजन सिंह ने स्वागत किया और धन्यवाद किया ।

कुछ समय पहले नगर निगम में आए गांवों की कमर्शियल प्रॉपर्टी पर टैक्स लगा दिया था जिसके कारण वहां के निवासियों में काफी रोष था । इस समस्या को लेकर भाजपा प्रदेश चंडीगढ़ के अध्यक्ष अरुण सूद और पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन , संगठन मंत्री दिनेश कुमार  से बात की इन सब ने प्रयास किया और लोगो की समस्या को प्रशासक वीपी बदनोर के सामने इस विषय को रखा और उन से निवेदन किया कि अब से पहले जो गांव कॉरपोरेशन में लिए गए थे उनसे 5 गांव का कमर्शियल टैक्स साडे 9 साल बाद लिया गया और जो 4 गांव और लिए गए उनमें से कमर्शियल टैक्स 5 साल बाद लिया गया ।
पर जो अब डेढ़ साल पहले कॉरपोरेशन में गांव लिए गए हैं उनसे डेढ़ साल बाद ही कमर्शियल टैक्स मांगा जा रहा है आज की वैश्विक महामारी की परिस्थिति को देखते हुए इन सब का टैक्स माफ किया जाए क्योंकि काफी समय से इन दुकानों और गोदामों  में कोई भी व्यवसायिक गतिविधि नहीं हो पाई जिसके कारण यहां के बाशिंदे यह टैक्स देने में सक्षम नहीं है इसको माफ किया जाए इस बात की गंभीरता को समझते हुए कल जो मीटिंग हुई उसमें प्रशासक ने आदेश दिया कि इस टैक्स को वापस लिया जाए । भारतीय जनता पार्टी प्रशासक का बहुत-बहुत धन्यवाद करती है और गांव के लोगों ने भी भारतीय जनता पार्टी का इस मुद्दे पर साथ देने के लिए बहुत धन्यवाद किया इस विषय की जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता नरेश अरोड़ा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अरुण सूद ने इस विषय को बड़ी गंभीरता से लिया और प्रशासक से कभी फोन पर और कभी उनसे समय लेकर मिलकर हमेशा इस बात को जोर दिया कि यह टेक्स गांव की जनता पर ना लगाया जाए ।

  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के अध्यक्ष अरुण सूद ने टैक्स की छूट पर गांव के लोगों को बहुत-बहुत बधाई दी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा लोगों की सहूलियत के लिए प्रयास करती रही है लोगों की हर समस्याओं के लिए राष्ट्रीय स्तर तक जाकर उनका निदान करने की कोशिश की है जबकि अन्य पार्टियों ने हमेशा राजनीति ही की है लोगों के भले के लिए कोई काम नहीं किया पर भारतीय जनता पार्टी हमेशा लोगों की सेवा में  प्रयासरत रहेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।