जान से मारने की नीयत से फायर करने वाला आरोपी गिरफ्तार|
June 19th, 2020 | Post by :- | 112 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 19 जून :-  गदपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जान से मारने की नियत से फायर करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस चौकी बघौला प्रभारी ए एस आई इमरोज ने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि गांव जनौली में गोली चलाने वाला आरोपी गांव के समीप मौजूद है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा व पांच जिंदा कारतुसों को बरामद किया है।

इसके अतिरिक्त एक खाली खोल पुलिस पहले ही मौके से बरामद कर चुकी है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम भरत उर्फ भोला निवासी गांव जनौली बताया। भरत उर्फ भोला के खिलाफ गांव निवासी घनश्याम की शिकायत पर 16 जून को मामला दर्ज किया गया था। आरोपी भरत उर्फ भोला ने 15 जून की रात को घनश्याम के घर पर पुत्र साहिल को ललकारते हुए फायर किया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।