महिलाओं को वितरित किए गये सैनिटरी पैड।   
June 19th, 2020 | Post by :- | 59 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 19 जून :-  पुलिस अधीक्षक पलवल दीपक गहलावत की पत्नी सीमा धनखड ज्वाईन्ट कमीशनर इन्कम टैक्स गुरूग्राम के द्वारा एन.जी.ओ संगिनी सहेली की सहायता से महिलाओ को सैनिटरी पैड वितरित किये गयें। प्रिय भारद्वाज व आई.आर.एस. अमनप्रीत, व दिल्ली आधारित एन.जी.ओ. संगिनी सहेली से पलवल की महिलाओ को सैनिटरी पैड उपलब्ध करायें गयें।

इस अवसर पर सीमा धनखड ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान सभी का स्वास्थय और निजी स्वच्छता अति महत्वपूर्ण है। वे काफी समय से एन.जी.ओ संगिनी सहेली से जुडी हुई है। संगिनी सहेली का मुख्य उद्देश्य इस महामारी के समय मे महिलाओ को अपनी निजी स्वच्छता के बारे मे जागरूक करना तथा उन्हे अपनी निजी स्वच्छता के लिये आवश्यक सामान उपलब्ध कराना है। संगिनी सहेली की पहल महिलाओ को सैनिटरी नैपकिन प्रदान करने और उनकी देखभाल करने के लिये एक प्रशंसनीय कदम है। इस मानवीय कार्य मे महिला थाना पलवल प्रबन्धक उप निरीक्षक अन्जू व अन्य कर्मचारियों का सहयोंग रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।