भाजपा नेता के संपर्क में आया कांग्रेस का नेता भी पाजिटिव ।।
June 18th, 2020 | Post by :- | 130 Views
  • बरोटीवाला में पहली बार कोरोनो ने दी दस्तक
  • अब स्थानीय लोगों को चपेट में लेने लगा कोरोना वायरस

बीबीएन  18 जून । राज कश्यप 

वैश्विक बीमारी कोरोनो अब बददी बरोटीवाला मे तेजी से  अपने पैर पसारने लगी है। पहली बार बरोटीवाला के बल्याणा में एक नया केस आया है जिसमें एक लोकल युवा कांग्रेस नेता इसकी चपेट में आया है। यह युवा नेता एक पारिवारिक केस के सिलसिले में गुल्लरवाला के भाजपा नेता के संपर्क में आया था। बल्याणा के इस युवा नेता ने पुलिस द्वारा डाली गई अपील के बाद स्वयं आगे आकर अपना कोविड टैस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पाजिटीव आई है। सूचना मिलते ही प्रशासन ने बरोटीवाला का कुछ एरिया सील कर दिया है वहीं उसको सैनीटाईज भी किया है।

संक्रमित हुए युवा को तुरंत ईएसआई कोविड अस्पताल काठा में शिफट कर दिया है वहीं उसके परिवार व करीबियों को होम कवारनटाईन रहने के आदेश जारी किए गए हैं। पता चला है कि बरोटीवाला व गुल्लरवाला के एक परिवार का आपसी कुछ विवाद हो गया था। उसको सुलझाने के लिए गुल्लरवाला व बल्याणा के दोनो नेता एकत्रित हुए ताकि इस विवाद को समाप्त किया जा सके।

उसके बाद किसी स्थान पर दोनो ने समझौता नामा लिखा था और कई लोगों ने उसमें बतौर गवाह साईन भी किए थे। बताया जाता है कि उस दिन गुल्लरवाला के भाजपा नेता की तबीयत कुछ खराब थी और उनको हल्का सा बुखार था। यह नेता बाद में पोजिटीव आया था जिसके बाद बरोटीवाला के कांग्रेस नेता ने स्वयं अनुकरणीय उदाहरण पेश करते हुए अपना सैंपल करवाया था ताकि मन में किसी भी प्रकार का वहम न रहे। आज दिन में जो रिपोर्ट में उसमें वही बल्याणा का कांग्रेस नेता इस बीमारी के संक्रमण का शिकार पाया गया।

इस केस की पुष्टि करते हुए एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने बताया कि बरोटीवाला में जो केस आया है उसके बाद प्रशासन ने तुरंत कार्यवाही करते हुए पीडीत युवक को ईएसआई में दाखिल करवा दिया और बल्याणा गांव को सैनीटाईजड कर दिया गया है। उन्होने लोगों से आहवान किया कि वह बिना काम के बाहर न निकले तभी हम इस अदृश्य जंग को जीत पाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।