आयुष विभाग पलवल करेगा सभी कंटेनमेंट जोन में दवाई वितरित|
June 18th, 2020 | Post by :- | 97 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 18 जून :- जिला आयुष अधिकारी डा. जसवीर अहलावत के मार्गदर्शन में आयुष विभाग जिले के सभी कंटेनमेंट जोन में आयुर्वेदिक इम्यूनिटी बूस्टिंग दवाओं का वितरण व जागरूकता कार्यक्रम करेगा। प्रतिदिन नागरिक अस्पताल के डॉ पुरेंद्र चौहान की देखरेख में आयुर्वेदिक काढ़ा बनाया जा रहा हैं। डॉ संजीव कुमार व डॉ इरफान ने सैंपल देने आए सभी लोगो को काढ़ा पिलवाने का कार्य कर रहे हैं।

इसी दिशा में डॉ एस.के. वर्मा, डा. वन्दना आर्य ने जिले के सभी आइसोलेशन सेंटर में भर्ती लोगों को काढ़ा पिलवाया। अब यह काढ़ा विदेश से लौटे व्यक्तियों जोकि आइसोलेशन सेंटर में एकडमिट है उनको भी यह काढा पिलाया जाएगा। डा. विजय ने हथीन के वॉर्ड नं 11, डॉ सुनील सवाना ने गांव आमरू, देवली में दवा वितरित की।

वही कंटेनमेंट जोन में डॉ रविन्द्र, राहुल रावत ने कुसलीपुर, डॉ शमीम एवं डॉ राजकुमार ने गांव कुशक, डॉ हमीदुल्ला ने गांव लीखी, डॉ रुचि व डॉ प्रवीण गोयल ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, डॉ प्रशांत तथा डॉ प्रिया ने पेच कॉलोनी होडल, डॉ सोनिया और डॉ उर्वशी ने कैंप कॉलोनी पलवल, डॉ प्रवेश अग्रवाल व डॉ सतीश शर्मा ने पलवल के वॉर्ड नंबर- 22 तथा वार्ड नंबर-24, डॉ गुलफाम एवं डॉ रफीक ने बसंत बिहार कॉलोनी, डॉ धर्मेन्द्र तथा आसिफ अली ने गांव खोकियाका में आयुर्वेदिक इम्यूनिटी बूस्टिंग दवा संशमनीवटी वितरित की और लोगों को मुंह पर मास्क या कपड़ा रखने, दो गज की आपस में दूरी बनाए रखने व साबुन तथा सेनेटाइजर से हाथ धोने आदि सामाजिक संदेश देकर जागरूक किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।