मादक पदार्थ सहित पकडें गये केंटर का चौथा आरोपी हिरासत मे|
June 18th, 2020 | Post by :- | 29 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 18 जून :- चार महिने पूर्व गांव कलसाड़ा में मादक पदार्थ सहित पकड़ा गया केंटर के चौथे आरोपी को सीआईए होड़ल ने हिरासत में ले लिया है। जबकि तीन आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। हिरासत में लिए गए आरोपी का मैडिक़ल कराकर उसे क्वारंनटीन किया हुआ है।

सीआईए इंचार्ज नरेंद्र खटाना ने बताया कि उनकी टीम गश्त पर मौजूद थी। उसी दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि मादक पदार्थ सहित पकड़ा गया केंटर का एक और आरोपी करमन बॉडर्र के समीप मौजूद है, जो कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम खेमचंद उर्फ पप्पू निवासी छाता जिला मथुरा (यूपी) बताया।

गहन पूछताछ में बताया कि 26 फरवरी को गांव कलसाड़ा में मादक पदार्थ सहित पकड़ा गया केंटर के मामले में वह शामिल था और मौके से फरार हो गया था। हथीन थाना पुलिस ने उस समय गांव के सरपंच की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। उस समय केंटर से आठ प्लास्टिक के कट्टे बरामद हुए जिनमें गांजा भरा हुआ था। गांजे का वजन कराया गया था तो वह कुल 165 किलो 200 ग्राम था। पुलिस ने हिरासत में लिए गए आरोपी का मैडिक़ल कराकर क्वारनटीम किया हुआ है जिसकी नेगिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।