विश्व हिन्दू परिषद् ने जलाया चीन के राष्ट्रपति का पुतला ।।
June 18th, 2020 | Post by :- | 341 Views

बीबीएन  18जून ।। राज कश्यप 

 

विश्व हिंदू परिषद नालागढ़ ने आज खरुणी में चाइना के खिलाफ किया प्रदर्शन उन्होंने चाइना के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला जलाया इस मौके पर विशेष तौर से विश्व हिंदू परिषद के विभाग संयोजक मास्टर सुरेंद्र शर्मा उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि चीन ने यह जो 15 जून की रात्रि को यह जो घिनौना काम किया है इसे हिंदुस्तान कभी माफ नहीं करेगा चाइना के सामान का विरोध करना ही सच्ची राष्ट्रभक्ति है। हमें चाइनीस सामान का बहिष्कार करना है और अगर सभी हिंदुस्तानियों ने यह काम कर दिया तो चाइना के कमर तो वैसे ही टूट जाएगी और खासकर युवा पीढ़ी से चाइनीज ऐप्स जैसे की टिक टॉक यूसी ब्राउजर शेयर इट जैसी चाइनीस ऐप फोन से डिलीट करने का आग्रह किया है।

विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष राजेश शर्मा ने कहा के हम नालागढ़ और बद्दी के लोगों को भी जागरूक करेंगे और चाइना के राष्ट्रपति का पुतला नालागढ़ और बद्दी में भी जलाया जाएगा इस मौके पर विहिप के जिला मंत्री प्रेम शर्मा जिलाध्यक्ष राजीव भल्ला प्रखंड अध्यक्ष गुरुदयाल ठाकुर बजरंग दल के जिला सह संयोजक राधे चौधरी आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।