नशा तस्कर बबलू के मामले में जल्द ही होगा बड़ा खुलासा ,अभी चल रही है जांच ,:एस पी डी ।
June 18th, 2020 | Post by :- | 128 Views
नशा तस्कर  बबलू की  अज्ञात  हमलावरों द्वारा गोली मारकर की हत्या,पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ क़त्ल का मामला दर्ज ।
बबलू पर पहले भी नशा तस्करी के कई मामले दर्ज ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु के ज्योतिसर इलाके के गली नंबर 9 में अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर एविएटर  नंबर पी बी 02 डी एन 7447 रंग सफ़ेद की हत्या कर दी गई ।मृतक की  पहचान बलविंदर सिंह उर्फ बबलू  पुत्र हरभजन सिंह निवासी मोहल्ला शेखपुरा निवासी जंडियाला गुरु के रूप में हुई । सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार यह गोली भी नशा तस्कर था जो नशा बेचने का कारोबार करता था ।।
इस केस को ट्रेस करने के लिए पुलिस कई एंगल से जांच करवा रही है। इस जांच में आसपास लगे सी सी टी वी कैमरे और मृतक की फोन काल डिटेल से बड़ा खुलासा हो सकता है कि मृतक की मौत से पहले आखरी बार किससे बात हुई और वह मोहल्ला शेखपुरा से  ज्योतिसर क्यों आया ?
इसी तरह ज्योतिसर इसी मामले से जुड़ी  में एक लड़की जो नशीले पदार्थ  और हथियार के साथ पुलिस द्वारा पकड़ी गई है उसका भी पुलिस द्वारा खुलासा नही किया गया है ।
इस मामले में सब्से  अहम बात यह है कि मोहल्ला शेखपुरा ,मानोवाला खूह ,मोहल्ला पटेल नगर ,नवी आबादी ,वार्ड नंबर 10 ,और ज्योतिसर कलोनी जो नशे की हब है और इन्ही जगहों पर इन तस्करों के पास अवैध हथियार भी हैं ।जिसकी मिसाल पूर्व एस एच ओ इंस्पेक्टर रछपाल सिंह जिन्होंने ने लोकडौन के दौरान गांव जानिया से नशे की सप्लाई देने आए किशना और घुद्दा जो कि मोहल्ला शेखपुरा के रहने वाले है जो अब जेल में है ।अगर पुलिस ने इस मामले के बाद अगर पुलिस प्रशासन द्वारा इस मामले को संजीदगी से लेकर जंडियाला गुरु के नामवर इलाको में छापेमारी कर नशा तस्करों को पकड़ कर जेल भेजा होता तो आज माहौल कुछ औऱ होता ।
सूत्रों के अनुसार अगर पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर  इस मामले की जांच तकनीकी आधार पर तो नशा तस्करी के खुलासों के साथ मृतक के क़ातिल भी जल्द पकड़ में आ सकते हैं।
इस मामले में एस पी डी देहाती गौरव तुरा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है जल्द ही इसमें बड़ा खुलासा करेगी ।
फ़ोटो कैप्शन एस पी डी गौरव तुरा और अन्य घटना से जुड़ी तस्वीरें ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।