वार्ड नं15 के अंतर्गत आनेे वाले कुछ हिस्से में नालियां हो चुकी जर्जर : मोनिका राठी
June 18th, 2020 | Post by :- | 49 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
वार्ड नंबर-15 के अंतर्गत आनेे वाले वसंत विहार एवं पालिका कालोनी के कुछ हिस्से में जर्जर हो चुकी नालियां, नालों में तबदील हो चुकी है। वार्ड निवासियों निर्मला, बिमला, आशा, जागृति, सुमित्रा, विनोद मिस्त्री आदि का कहना है कि अब गलियों में बनी नालियों के हालात बद से बदतर होते जा रहे है। जबकि नगर परिषद कुंभकर्णीय नींद सो रही है। बारिश के समय में यह समस्या और भी गंभीर रुप धारण कर लेती है। नालियों से नाले बन चुके नालों से गंदा पानी ओवरफ्लो होकर गलियों में बहने लगता है और स्थानीय लोगों को भारी कठिनाईयों का सामना करना पडता है।
वहीं दूसरी तरफ पार्षद मोनिका कपूर राठी का कहना है कि बहादुरगढ नगर परिषद द्वारा जनता का काम समय पर ना करने के रवैए की वजह से लोगों का विश्वास नगर परिषद से उठ रहा है। वार्ड वासियों द्वारा की गई मांग बिलकुल जायज है जो कि पहले से ही लिखित रुप में नगर परिषद को दी गई थी। उपरोक्त सभी काम 18 मई 2018 एवं 7 दिसंबर 2018 की बैठक में मंजूर भी हो चुके है। लेकिन अभी तक आगे कोई कार्यवाही ना होना बहादुरगढ नगर परिषद की कार्यप्रणाली पर आपने आप में बडा सावालिया निशान लगाता है। लगातार प्रशासन की जानकारी में सभी बातें लाई गई है,लेकिन सरकार व प्रशासन को वार्डों के साथ किए जा रहे भेदभाव के मामले में गुमराह किया जा रहा है। पार्षदों द्वारा तैयार करवाई गई फाइलें नगर परिषद से गायब हो जाती है, अधिकारी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाते कि संबंधित विकास कार्य की फाइल कहा है। यही कारण है कि बहादुरगढ के लोगों का विश्वास नगर परिषद से उठता जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।