जंडियाला गुरु के ज्योतिसर इलाके में एविएटर सवार व्यक्ति की अज्ञात द्वारा गोली मारकर की हत्या ,पुलिस कर रही है मामले की जांच ।
June 17th, 2020 | Post by :- | 959 Views

ज्योतिसर में एक्टिवा सवार की गोली मार अज्ञात द्वारा हत्या ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज करीब 9.45 बजे जंडियाला गुरु की वार्ड नंबर 5 ज्योतिसर   में अज्ञात द्वारा  गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।उसके माथे पर 2  गोली लगी है पुलिस को वहाँ पर तीन गोलियों के खोल मिले हैं ।मौके पर पहुँचे पुलिस अधिकारी डी एस पी जंडियाला गुरु मनजीत सिंह ,एस एच ओ जंडियाला गुरु उपकार सिंह और   चौकी इंचार्ज कुलदीप राय जांच कर रहे है
मृतक के पास भी पेंट की  डब में दाई तरफ पिस्तौल मिला ।इसके इलावा  भरा हुआ मैगज़ीन और कुछ नगदी भी पुलिस को मिली है । मृतक की पहचान उसकी स्कूटी एविएटर नंबर पी बी 02 डी एन 7447 में से मिले कागजातों कर आधार पर बलविंदर सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी जंडियाला गुरु के रूप में हुई है ।पुलिस इस मामले की जांच कई एंगल से कर रही है ।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही कातिल ट्रेस कर लिए जाएंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।