स्माइल फॉर ऑल के हरपाल सिंह ने मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक संग बांटी राहत सामग्री
June 17th, 2020 | Post by :- | 272 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  स्माइल फॉर ऑल के हरपाल सिंह ने मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक संग बांटी राहत सामग्री बांटी, लगभग 700 परिवारों को राशन मुहैया कराया गया। मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ ख्वाजा मुहम्मद रफी भी उनके साथ शामिल थे, दोनों के साझा प्रयासों से पहले भी गरीबों को राशन मुहैया कराया गया है।
हरपाल सिंह ने कहा वो लगातार राहत सामग्री बांट रहे हैं, कई बार तो संस्था के अलावा निजी रूप से भी बांटते हैं, मकसद यही है कि जरूरत मंद लोगों की मदद हो जाय, मेवात आने पर उन्होंने कहा कि यहां काम करने की काफी जरूरत है और उन्हें यहां के लोगों से मिलकर अपनेपन का भी एहसास हुआ है।
कॉलेज के निदेशक डॉ ख्वाजा मुहम्मद रफी कोरोना काल में लगातार इलाके के लोगों की सेवा कर रहे हैं, कई बार वो राशन वितरित करा चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने शिक्षकों व छात्रों को साथ लेकर कॉलेज की केमिस्ट्री लैब में ही सेनेटाइजर बनाने का काम किया था जिसे खूब सराहा गया। कॉलेज में लगातार अकेले महीने भर रुककर कोरोना के समय उन्होंने निजी रूप से काफ़ी मदद की है।
कॉलेज के जनसंपर्क अधिकारी वसीम अकरम ने बताया कि हरपाल सिंह व डॉ ख्वाजा मुहम्मद रफी के सहयोग से मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज में राशन वितरित किया गया, जहां सैंकड़ों गरीब मजदूर परिवारों को राशन दिया गया जिसमें सभी धर्मों के लोग शामिल थे। प्रोफेसर वसीम अकरम ने कहा कि कोरोना काल में निदेशक खुद को खतरे में डालकर मानवता की सेवा कर रहे हैं जबकि हरपाल सिंह जैसे लोग मानवता के बेहतरीन उदाहरण हैं

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।