तीन दर्जन मामलों में नामजद 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
June 17th, 2020 | Post by :- | 42 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । गुरुग्राम – नूह जिले में तकरीबन तीन दर्जन से अधिक चोरी , लूट , एटीएम  कटर , हत्या का प्रयास , टायर चोरी इत्यादि की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन दर्जन मामलों में नामजद 50 हजार के इनामी बदमाश को सीआईए तावडू पुलिस ने दबोचने में सफलता प्राप्त कर ली है। पकड़े गए आरोपी से देशी तमंचा व जिंदा रौंद बरामद हुआ है । पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है । पुलिस इनामी बदमाश से गहनता से पूछताछ कर रही है । पुलिस को उम्मीद है कि कुछ और घटनाओं का खुलासा भी बदमाश से हो सकता है । इनामी बदमाश का नाम साहिद उर्फ पोलो है , जो इनामी बदमाश साहिद उर्फ आडवाणी गैंग का सदस्य है।
       अनिल कुमार डीएसपी नूह से प्राप्त जानकारी अनुसार गत 14 जून को इंचार्ज सी.आई.ए तावड़ू सहायक उप निरिक्षक राकेश कुमार के नेतृत्व में गठित टीम को गुप्तचर द्वारा सुचना मिली कि एक ईनामी बदमाश साहिद उर्फ पोलो पुत्र शमसाद उर्फ सुक्का निवासी धुलावट जो गुरुग्राम के मानेसर से 50000 रुपये का ईनामी बदमाश है तथा अपने पास अवैध हथियार रखता है और इस समय केएमपी पुल धुलावट सहित अवैध देशी कट्टा के साथ खड़ा है ।  सूचना के आधार पर गुप्तचर  को साथ लेकर सी0आई0ए0 तावडू की टीम बताये गये स्थान के पास पहुंची , पुलिस पार्टी को देखकर एक शख्स तेज – तेज कदमों से गांव धुलावट की तरफ चलने लगा ।गुप्तचर ने तेज कदमो से चलते हुए शख्स का नाम साहिद उर्फ पोलो पुत्र शमसाद निवासी धुलावट बताया । सहायक उप निरिक्षक विजयपाल ने साथी कर्मचारियों की मदद से साहस दिखाते हुये शख्स को काबू करके नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम साहिद उर्फ पोलो बताया । जिसकी तलाशीलेने पर उसके कब्जा से एक देशी कट्टा व एक जिंदा रौंद बरामद हुआ । उक्त घटना के सबंध मे एएसआई विजयपाल तावड़ू की शिकायत पर थाना सदर तावड़ू मे शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।  मुकदमा की तपतीश एचसी अशोक कुमार के द्वारा की जा रही है । आरोपी साहिद उर्फ पोलो को उपरोक्त मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करने के बाद गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी साहिद उर्फ पोलो के खिलाफ मुकदमा के अतिरिक्त चोरी , लूट , डकैती व हत्या के प्रयास के करीब 3 दर्जन मुकदमें दर्ज पाये गये । जिनमें वह काफी दिनों से फरार चल रहा है। गुरुग्राम पुलिस द्वारा साहिद उर्फ पोलो पर 50000 रुपये का ईनाम घोषित करवाया हुआ है ।  पोलो की गिरफ्तारी की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई है । साहिद उर्फ पोलो से मुकदमा के सबंध में ओर गहनता से पूछताछ की जा रही है । इनामी बदमाश के गिरफ्त में आने से टायर चोरी , एटीएम काटने इत्यादि की घटनाओं में कमी आने से इंकार नही किया जा सकता।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।