गांजा तस्कर को सीआईए तावडू पुलिस ने पकडा ,अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया
June 17th, 2020 | Post by :- | 48 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । राजस्थान की सीमा से सटे नूह जिले के तावडू खंड में नशे के कारोबार को बढ़ावा देने का काम कर रहे गांजा तस्कर को सीआईए तावडू पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है। पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है।
 यह जानकारी डीएसपी अनिल कुमार नूह ने पत्रकारों को बातचीत के दौरान दी । डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सीआईए तावडू ने गत 22 मई को भाजलाका गांव के एक मकान से 185 किलो गांजा बरामद किया था। डीएसपी के मुताबिक पुलिस ने गांजा तो अपने कब्जे में ले लिया , लेकिन मुख्य आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया । सोमवार को सीआईए तावडू पुलिस ने बावला चौक तावडू से सूचना के आधार पर कल्लू पुत्र अक्कन निवासी भाजलाका को दबोचने में कामयाबी हासिल कर ली। पुलिस के मुताबिक कल्लू गांजा तस्करी करने का मुख्य आरोपी है । पुलिस ने मुख्य आरोपी को 5 दिन के रिमांड पर लिया है , ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि कल्लू कहां से गांजे की खेप को लाता था और किन-किन इलाकों में बेचने का काम करता था। इसके साथ इस गोरखधंधे में कितने लोग शामिल थे । वैसे आपको बता दें कि तावडू इलाके में यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी तीन – चार घटनाओं में सीआईए तावडू पुलिस ने गांजे की बड़ी खेप बरामद कर आरोपियों को पहले भी धर दबोचा का काम किया है , लेकिन नशा तस्करों के हौसले उसके बावजूद भी लगातार बुलंद हैं । डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस ने मुहिम छेड़ी हुई है। जिसके तहत गांजे की बड़ी खेप बरामद की है और सोमवार को मुख्य आरोपी को भी सीआईए तावडू के जवानों ने दबोच लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।