जौनपुर।विवाहिता ने फांसी लगाकर कर की आत्महत्या, घर मे मचा कोहराम ।
June 17th, 2020 | Post by :- | 230 Views

जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के डमरुआ गांव में मंगलवार की रात एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह होने पर घरवालों को जब इसकी जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।

बताते हैं कि क्षेत्र के डमरुआ गांव में मंदरावती देवी (27) पत्नी नंदलाल रात में अपने पक्के मकान के एक कमरे में पंखे से साड़ी लगाकर फांसी लगा ली। आनन—फानन में परिजन उसे उतारकर मछलीशहर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। उक्त महिला के मामले जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी ग्रामीण संजय राय, सीओ नृपेंद्र कुमार व सिकरारा थाने से रामाश्रय यादव, रमेश यादव मौके पर पहुंचे थे। मृतका के गले मे निशान मिला है। साथ ही मृतका का भाई गोपाल प्रजापति निवासी देवकली थाना सुजानगंज ने लिखित तहरीर दिया कि उसने आत्महत्या कर ली। किसी के विरुद्ध कोई तहरीर नहीं दी गई। मृत महिला के दो बेटे क्रमशः एक छह साल व एक चार साल का है। सिकरारा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।