सरबत दा भला एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी द्वारा जरुरतमन्द बेटी का किया गया विवाह ।
June 17th, 2020 | Post by :- | 156 Views

सरबत दा भला एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी द्वारा जरुरतमन्द बेटी का किया गया विवाह ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
सरबत दा भला एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी के चेयरमैन सुखराज सिंह सोहल द्वारा जरुरतमन्द बेटी का विवाह किया गया ।अमृतसर के रहने वाले लड़के हरपाल।मसीह के हल्का जंडियाला गुरु के गांव नवां पिंड के निवासी ज़रीना मसीह के साथ किया गया और यह विवाह ईसाई धर्म के रीति रिवाजों के अनुसार कराया गया।
इस अवसर पर विवाह वाली जोड़ी को आशीर्वाद देने के लिए चौकी इंचार्ज नवां पिंड ए एस आई तरसेम सिंह पहुंचे ।उन्होंने ने कहा कि हमें विवाह और कार्यक्रम सादगी के साथ आयोजित करने चाहिए ।चेयरमैन सुखराज सिंह सोहल ने आई हुई शख्सियतों का धन्यवाद करते हुए हमें सिख ,हिन्दू ,मुसलमान और ईसाई बनने से पहले एक नेक इंसान बनकर समाज के लिए काम करना चाहिए ।उनके द्वारा विवाह वाली जोड़ी को कपड़े और शगुन दिया गया ।इस मौके पर लवप्रीत सिंह जंड ,ए एस आई कुलदीप।सिंह ,कारज सिंह ,गुरबख्श सिंह व दोनों परिवारों के मेंबर हाज़िर थे ।
फ़ोटो कैप्शन विवाह वाली जोड़ी को।आशीर्वाद देते हुए सुखराज सिंह सोहल ,चौकी इंचार्ज तरसेम सिंह और गुरप्रीत गिल ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।