जान लेवा हमला करने के तीनों आरोपी गिरफ्तार|
June 16th, 2020 | Post by :- | 46 Views

पलवल (मुकेश वशिष्ट हसनपुर) 16 जून :- नेशनल हाईवे स्थित बघौला गांव में तीन युवकों द्वारा एक युवक पर जान लेवा हमला करने के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया, जबकि दो को अभी कोरनटाइन किया हुआ है। पुलिस आरोपियों से हमले में प्रयोग चाकू, बाइक व डंडों को बरामद कर लिया है।

बघौला चौकी प्रभारी एएसआई इमरोज ने बताया कि बघौला गांव निवासी रोहताश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा था कि नौ जून को गांव के ही निवासी बिल्लु, चिन्टू व राहुल ने उसके पुत्र मोहित को बाइक खराब होने की बात कहकर बुलाया था। लेकिन मोहित ने धूप अधिक होने की बात कहकर वहां जाने से मना कर दिया। इसी बात की रंजिश रखते हुए उसी दिन शाम के करीब 6 बजे चिन्टू मोहित को बातों मे फंसाकर अपने साथ ले गया।

जहां पर बिल्लू व राहुल पहले से ही बाइक लेकर मौजूद थे। तीनों ने मिलकर मोहित पर चाकू से हमला कर दिया। मोहित घायल अवस्था में भागता हुआ घर पहुंचा तो परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए और भर्ती करा दिया गया। इस संबंध में डॉक्टरी रिपोर्ट आने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

15 जून को बघौला निवासी आरोपी चिन्टू को पुलिस ने गिरफ्तार कर पुछताछ की तो उसने मामला कबूल कर लिया। पुलिस ने चिन्टू के कब्जे से एक बाइक बरामद कर उसका कोविड-19 टैस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नैगेटिव आने पर मंगलवार को उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया, जबकि आरोपी धर्मेंद्र व राहुल को भी उसी दिन गिरफ्तार कर लिया, लेकिन कोविड-19 की रिपोर्ट न आने के चलते कोरनटाइन किया हुआ है, रिपोर्ट आने पर अदालत में पेश किया जाएगा। इमरोज खान ने बताया कि धर्मेंद्र के कब्जे से प्रयोग किया गया चाकू व दूसरी बाइक और राहुल के कब्जे से मारपीट में प्रयोग किया गया डंडा बरामद कर लिए है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।