कौंडल गाँव के विकास में एक नए अध्याय की शुरुआत :- सरपंच संदीप तेवतिया  
June 16th, 2020 | Post by :- | 96 Views

पलवल (मुकेश वशिष्ट हसनपुर) 16 जून :- जिले के गांव कौंडल में ग्राम पंचायत द्वारा गांव के विकास को गति देने के लिए नारियल फोड़कर रास्ते के निर्माण कार्य का शुभारंभ सरपंच संदीप तेवतिया व गांव के मौजिज लोगों द्वारा किया गया।

ग्राम पंचायत ने किसानों की समस्या को ध्यान में रख रास्ते का निर्माण कार्य शुरू किया है इस रास्ते के आस पास के सैकड़ों किसानों को लाभ होगा। किसानों को लाभ होगा। गांव के लोगों ने ग्राम पंचायत के सामने समस्या रखी थी कौंडल औरंगाबाद रोड पर एक रास्ता कच्चा होने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है और बरसात के दिनों में लोग काफी परेशान रहते हैं किसानों की समस्या को ध्यान में रख सरपंच संदीप तेवतिया ने नारियल फोड़कर इस रास्ते का निर्माण कार्य शुरू किया है।

सरपंच संदीप तेवतिया ने ने कहा कि गांव के जितने विकास कार्य हो रहे हैं इससे कौंडल में विकास के एक नए अध्याय की शुरुआत हुई है। गांव में विकास को गति देने के लिए वह दिन-रात प्रयासरत हैं और गांव में समान रूप से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। इस मौके पर किसान सतवीर सिंह ओमप्रकाश ने सरपंच व ग्राम पंचायत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस रास्ते का निर्माण होने से किसानों को लाभ मिलेगा। इस मौके पर टेक सिंह तेवतिया, बिजेंद्र, अमरचंद, जयबीर सिंह प्रधान, प्रेम सिंह, नंदराम, विजयराम मेम्बर, सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।