बिना मास्क वालों के खिलाफ चला अभियान, काटे जा रहें चालान|
June 16th, 2020 | Post by :- | 64 Views

पलवल (मुकेश वशिष्ट हसनपुर) 16 जून :- शहरी विकास प्राधिकरण पलवल के कार्यकारी अभियंता मनोज कुमार के नेतृत्व में शहर में कोविड़-19 के चलते बगैर मास्क वालों के खिलाफ अभियान चला कर चालान काटे। अभियान में तेजी लाते हुए चार दिन में  40  बैगर मास्क वालों लोगों व दुकानदारो के चालान किए है।

शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता मनोज कुमार कोविड -19 महामारी के चलते लोगों को सुरक्षा की दृष्टि से लगातार जागरुक किया जा रहा है कि वह खुद का व अपने परिवार का किस तरह से ध्यान रखें। सोशल डिस्टेंस का पालन करें, अति आवश्यक कार्य के लिए बाहर निकले वो भी मुंह पर मास्क लगाकर। लेकिन पिछले कुछ दिनों से देखने में आया था कि लोग मुंह पर बैगर मास्क लगाए हुए वाहनों को सरपट सडक़ो पर दौड़ा रहे हैं।

जिसके चलते इस अभिायन की शुरूआत की गई। मुंह पर बैगर मास्कर लगाकर वाहनों पर चलने वालों को पकडक़र उनसे 500/-रुपये का जुर्माना वसुला जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस अभियान के बाद लोगों में जागरुकता भी देखने को मिल रही है। अधिकतर लोगों मास्क लगाकर घरों से निकलने लगे है। फिर भी यदि बैगर मास्क कोई व्यक्ति पाया जाता है तो उसके  खिलाफ कार्रवाई कर जुर्माना राशि वसुली जाती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।