एक अनूठी पहल, दो लड़कियों की शादी में 101- 101 मास्क देकर किया कन्यादान।
June 15th, 2020 | Post by :- | 166 Views

पलवल (मुकेश वशिष्ट हसनपुर) 15 जून :- कैलाश नगर निवासी मेघश्याम शर्मा की दो बेटियों की शादी में श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय की तरफ से विश्वविद्यालय के प्रतिनिधि सह उपनिदेशक गणेश दत्त ने दोनों लड़कियों के पिता को 101- 101 मास्क देकर कन्यादान किया|

उसी समय वहां आए सभी बारातियों को भी 1-1 मास्क दिया गया। वहां पहुंचे सभी बारातियों ने विश्व विद्यालय की इस मुहिम का स्वागत किया। गणेश दत्त ने बताया की विश्वविद्यालय ने जो शाखा अभियान चलाया हुआ है उसके अंतर्गत 20 लाख मास्क समाज से बनवा कर समाज में बांटने का लक्ष्य लिया है और उसमें विश्वविद्यालय की टीम माननीय कुलपति महोदय राज नेहरू के नेतृत्व में कार्य कर रही है।

सभी बारातियों ने कुलपति महोदय का धन्यवाद किया। इस अवसर पर गणेश दत्त ने कैलाश नगर में मास्क बनाने वाले वॉलिंटियर निर्मला देवी, मंगेश देवी, रेनू शर्मा, शैली, बलराम, राजन और विकास आदि का इस अभियान में शामिल होने पर धन्यवाद दिया। इन दोनों लड़कियों की माता अनीता देवी ने भी 50 मास्क बनाकर इस अभियान में भाग लिया। इस अभियान ने समाज में जागृति लाने का काम किया है ताकि कोरोना पर विजय प्राप्त की जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।