हरियाणा के इतिहास में पहली वर्चुअल रैली जिसमे टेक्नोलॉजी के माध्यम से हरियाणा प्रदेश के लाखो लोग व कार्यकर्ता जन संवाद वर्चुअल रैली से जुड़े है- जिला परिषद चेयरपर्सन रीतू सिंगला
June 15th, 2020 | Post by :- | 71 Views

सभी सोशल डिस्टैन्सिंग के नियमो का पालन कर प्रशासन का सहयोग करे

रायपुर रानी, लोकहित एक्सप्रैस (अंकित)
केंद्र की भाजपा सरकार का एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष में टेक्नोलॉजी के माध्यम से आयोजित की गयी वर्चुअल रैली में पंचकूला जिला परिषद चेयरपर्सन रीतू सिंगला ने कार्यकर्ताओ के साथ वर्चुअल रैली में हिस्सा लिया। वर्चुअल रैली को मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, हरियाणा प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल जैन व् प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने सम्बोधित किया। वर्चुअल रैली के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कार्यकर्ताओ से आह्वाहन किया कि वे धान के स्थान पर वैकल्पिक फसलों की पैदावार करने को तवज्जो दे। उन्होंने कहा की मेरा पानी मेरी विरासत योजना शुरू की गयी है इस योजना में किसान धान के स्थान पर मक्का, उड़द, बाजरा व अन्य फसले जिसमे पानी की बचत होती है उन फसलों की खेती करे। सरकार द्वारा किसानो को 7 हजार रूपये प्रति एकड़ की दर से प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। उन्होंने कार्यकर्ताओ से वर्चुअल रैली के माध्यम से यह भी आह्वाहन किया की वे लोगो को सरकार की जान कल्याणकारी योजनाओ की जानकारी देने के साथ-साथ उन्हें कोरोना वैश्विक महामारी से कैसे बचा जाये इस बारे में भी जागरूक करे और लोगो को सोशल डिस्टैंक्सिंग का पालन करने, मास्क लगाने और हाथो को बार-बार साबुन व पानी से धोने, सेनेटाइजर का प्रयोग करने बारे जागरूक करें। इस वर्चुअल रैली में भाजपा के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, हरियाणा प्रदेश भाजपा प्रभारी अनिल जैन व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने भी कार्यकर्ताओ को सम्बोधित किया और संगठन को मजबूत करने का आह्वाहन करते हुए एकजुटता के साथ काम करने की बात कही। पंचकूला जिला परिषद चेयरपर्सन रीतू सिंगला ने कहा की हरियाणा के इतिहास में यह पहली वर्चुअल रैली हुई है जिसमे टेक्नोलॉजी के माध्यम से हरियाणा प्रदेश के लाखो लोग व कार्यकर्ता इस जन संवाद वर्चुअल रैली से जुड़े है। उन्होंने कहा की कोरोना वायरस से जारी जंग में हमारी दिनचर्या में परिवर्तन आया है और यही कारण है की वर्चुअल रैली के माध्यम से जन संवाद किया गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओ से अनुरोध किया की वे लोगो को मोदी सरकार के ऐतिहासिक निर्णय अनुच्छेद 370 हटाना, नागरिक (संशोधन) अधिनियम 2019, राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करना, तीन तलाक, करतारपुर गलियारे की चेकपोस्ट शुरू होना, ब्रू – रियांग समझौता, बोडो समझौता और आत्मनिर्भर भारत एवं कोविड 19 संकट और प्रबंधन के बारे में भी जानकारी दे। जिला परिषद चैयरपर्सन रितु सिंगला ने कहाकि सभी  सोशल डिस्टैन्सिंग के नियमो का पालन कर प्रशासन का सहयोग करे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।