शिव सेना हिंदुस्तान चंडीगढ़ ने समाजसेवी मनोज शर्मा को किया सम्मानित
June 15th, 2020 | Post by :- | 97 Views

चंडीगढ़   :   शिव सेना हिंदुस्तान के पंजाब राज्य सचिव एवं चङीगढ प्रदेश प्रमुख अजय सिंह चौहान ने मौली जागरा कंपलेक्स चङीगढ में माननीय पत्रकार मनोज शर्मा (समाजसेवी) को इस करोना की मुश्किल घड़ी में लोगों की सेवा पहुंचाने में और खबरें कवर करने में और आम जनता को हर तरह से जागरूक करने के लिए मनोज शर्मा को वार्ड नंबर 24 शिव सेना हिंदुस्तान चङीगढ कार्यालय पर शिवसेना परिवार की तरफ से मनोज शर्मा को भगवान शिव की मुर्ति व त्रिशूल देकर सम्मानित किया गया।

उनके काम की सराहना भी की गई जिसमें चङीगढ प्रदेश प्रमुख अजय सिंह चौहान और चंडीगढ़ युवा प्रमुख अजीत चौहान वार्ड नंबर 24 प्रमुख ओम फिरोज सिंह, युवा प्रमुख शिव कुमार जयसवाल वार्ड नंबर 24 उप प्रमुख प्रकाश चंद, वार्ड नंबर 24 युवा उप प्रमुख संजय कुमार चंडीगढ़ प्रचारक सुरेंद्र वर्मा, रायपुर काला से पवन कश्यप और साथ में उपेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।