कोण्डागांव में संपन्न हुई आम आदमी पार्टी की योजना बैठक
June 14th, 2020 | Post by :- | 153 Views

कोंडागांव/अमरेश कुमार झा

आलबेडा पारा स्थित श्री परमहंस आश्रम में आम आदमी पार्टी की जिला बैठक बुलाई गई

कोंडागांव जिले के जिम्मेदार पदाधिकारी शामिल हुए इस बैठक में भ्रष्टाचार जैसे प्रमुख मुद्दों पर एवं संगठन के विस्तार और जनता के अधिकार पर विस्तार से चर्चा हुई।

कोंडा गांव जिला निर्माण समिति द्वारा पूर्व में किए गए घोटाले के विरुद्ध की गई बैठक

आम आदमी पार्टी ने कोडागांव में मोर्चा खोलना तय कर लिया है।

इस हेतु आम आदमी पार्टी की बैठक में तय किया गया कि अगले हफ्ते से चरणबद्ध तरीके से कोण्डागांव में व्याप्त फर्जीवाड़ा , फर्जी टेंडर , फर्जी नियुक्तियों और घोटालेबाज ठेकेदारों घोटालेबाज नेता एवं इन सब को शरण देने वाला भ्रस्ट चापलूस प्रशासन के खिलाफ जमीन पर उतर कर लड़ाई आने वाले समय में लड़ी जाएगी, यह जनता का अधिकार है और इसके बिना कोई व्यवस्था सही नही हो सकती।

साथी यह भी तय किया गया है जल्द ही कोंडागांव जिले में आम आदमी पार्टी जनसेवा के प्रकल्प में मोहल्ला क्लीनिक जैसे कार्यों की शुरुआत करने जा रहा है जल्द ही कोंडागांव में आम आदमी पार्टी का मोहल्ला क्लीनिक खोला जाएगा जिसमें जनता को बेहतरीन प्राथमिक चिकित्सा सेवा प्रदान की जाएगी ।

इस बैठक में मुख्यतः डॉ आशुतोष पांडे प्रदेश सह संयोजक AAP छत्तीसगढ़ का मार्गदर्शन रहा ।

आशुतोष पांडे ने अपने वक्तव्य में विशेषकर कोण्डागांव के भ्रष्ट प्रशासन के विरुद्ध जोरदार आंदोलन का आवाहन करने की बात कही है और जल्द ही जैसा कि पूर्व में इस भ्रष्ट प्रशासन के विरुद्ध हम सड़कों पर उतरते आए आगे भी जनता के अधिकार के लिए हम इन सब से लड़ते रहेंगे।

बैठक में चंद्रभान श्रीवास्तव ,कमलेश सलाम जी, पितांबर नाग, सानू बघेल, उदय सिन्हा, उदरन सोरी, अनिल सोरी, जितेंद्र साहू, गोवर्धन पटेल, हेमंत कौशिक, पियूष देवांगन आदि प्रमुख पदाधिकारी शामिल रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।