मोहिंदर शर्मा खाबड़ा ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय संरक्षक  हुए नियुक्त ।
June 14th, 2020 | Post by :- | 62 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) सभी समानता दैनिक राष्ट्रीय अखबार के एडिटर इन चीफ मोहिंदर शर्मा खाबड़ा जी ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय संरक्षक नियुक्त हुए ।

ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन भारत के प्रत्येक कलाकार को एकजुट करने में लगे हैं इसी संदर्भ में हरियाणा और बॉलीवुड से कई कलाकारों ने इस एसोसिएशन को समर्थन दिया है भारत में इस एसोसिएशन को मजबूत करने के लिए सभी समानता दैनिक राष्ट्रीय अखबार के एडिटर इन चीफ मोहिंदर शर्मा खाबड़ा जी को ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन का राष्ट्रीय संरक्षक नियुक्त किया गया खाबड़ा जी ने ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को धन्यवाद किया है और समर्थन दिया है और यह कहा है कि सभी समानता  चैनल ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन का पूरा सपोर्ट करेगी । ऑल इंडिया फिल्म एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की तरफ से मोहिंदर शर्मा  खाबड़ा जी को बहुत-बहुत बधाई दी गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।