गौशाला रोड नुहं पर स्थित अपने कार्यालय पर “वर्चुअल रैली” में जुड़े कार्यकर्त्ता : ज़ाहिद हुसैन चेयरमैन
June 14th, 2020 | Post by :- | 46 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार 2.0 के ऐतिहासिक 1 वर्ष पूर्ण होने पर हरियाणा के इतिहास में भाजपा द्वारा पहली बार “वर्चुअल रैली” का आयोजन किया गया।
इस वर्चुअल रैली में मुख्य अतिथि के रूप में दिल्ली से केंद्रीय कृषि, किसान कल्याण एवं पंचायत राज मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, हरियाणा के विकास पुरुष मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित हरियाणा प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद डॉ अनिल जैन व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने लाखों हरियाणा वासियों को डिजिटल माध्यम से संबोधित किया।
वर्चुअल रैली को प्रभावशाली बनाने व मोदी सरकार की ऐतिहासिक उओलब्धियो को आमजन तक पहुंचाने के  लिए  भाजपा के वरिष्ठ नेता ज़ाहिद हुसैन चेयरमैन ने गौशाला रोड नुहं पर स्थित अपने कार्यालय से “वर्चुअल रैली” को कार्यकर्ताओ बंधुओ के साथ बैठकर रैली के मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित प्रदेश प्रभारी डॉ0 अनिल जैन व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के वक्तव्य सुना। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिनग व मास्क का भी खासतौर पर ध्यान रखा गया।
ज़ाहिद चेयरमैन ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण इस वर्चुअल रैली का आगाज हुआ है, जिसके माध्यम से आज हरियाणा ने देश की जनता को बता दिया है कि इस वक्त की जरूरत है कि हम अपने जीवन यापन के तरीको में थोड़ा बदलाव करे, परन्तु एहतियात बरतने की सख्त जरूरत है, और सोशल डिस्टेंसिनग के साथ साथ मास्क का प्रयोग करे, ज़ाहिद चेयरमैन ने बताया कि ये रैली काफी प्रभावशाली और सफल रही, जिसने कोरोना काल मे कार्यकर्ताओ के मनोबल को बढ़ाने का कार्य किया है और ये रैली डिजिटल भारत के लिए सबसे अच्छा उदाहरण है आगे भी इस तरह की रैली देखने को मिल सकती है।
इस दौरान ज़ाहिद चेयरमैन के कार्यालय पर फकरु सरपंच टाई, आरिश सरपंच उंटका, नसीम सरपंच बाई, अरशद सरपंच बैंसी, हामिद सरपंच मालब, सवालीन सरपंच भापवाली, अशफाक नम्बरदार बाई, जिला सहसंयोजक कासिम बिलाल, नासिर हुसैन, एडवोकेट वसीम अहमद, रफीक अहमद, हकमुद्दीन, पूर्व पंचायत मेंबर रशीद अहमद, कम्मर, रुजदार, प्रमोद कुमार आल्दुका, बरकत अली घासेड़ा, जैनुल आबदीन सहित अन्य कई दर्जन लोगो ने वर्चुअल रैली में हिस्सा लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।