जिला युवा विकास संगठन ने किया रक्तदानियों का सम्मान
June 14th, 2020 | Post by :- | 163 Views

बराड़ा:(जयबीर राणा थंबड़)
आज अंतर्राष्ट्रीय रक्तदाता दिवस पर जिला युवा विकास संगठन की बराडा इकाई ने 4 दंपतियों को आदर्श रक्तदाता सम्मान से सम्मानित किया। संगठन के कार्यकारिणी सदस्य बलजिन्दर कुमार खंड संगठन सचिव मदन धीमान ,यमुनानगर प्रभारी संजीव सांगवान तथा उमेश धीमान ने इन चारों दंपतियों के गांव में जाकर इनके घर पर सम्मानित किया ।
अवसर पर मदन धीमान और बलविंदर कुमार ने बताया कि चारों दंपत्ति जिला युवा विकास संगठन द्वारा आयोजित शिविरों में रक्तदान करते हैं तथा पति और पत्नी के इकट्ठा रक्तदान करने की परंपरा को एक नया रूप इन दंपतियों ने प्रदान किया है इसीलिए जिला युवा विकास संगठन ने आज रक्तदाता दिवस पर गांव फॉक्सा के डॉक्टर रामनाथ व उनकी पत्नी कविता रानी, मलिकपुर गांव के पवन कुमार व उनकी पत्नी परमजीत कौर , बसंतपुरा निवासी सरदार अमनदीप सिंह और उनकी पत्नी किरनजीत कौर तथा उगाला निवासी वारिस व उनकी पत्नी जसमीत कौर को घर जाकर सम्मानित किया तथा भविष्य में भी संगठन रक्तदान के क्षेत्र में परिवारिक सदस्यों सहित रक्तदान करने वाले रक्त दाताओं को सम्मानित करेगा। क्योंकि जिला युवा विकास संगठन 2006 से ग्रामीण क्षेत्रों में रक्तदान की अलख को जगाए हुए हैं तथा 90 रक्तदान शिविरों का आयोजन कर एक मिसाल कायम की है तथा एक ही दिन में नो रक्तदान शिविरों का आयोजन कर युवाओं को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।