जौनपुर। ट्रैक्टर के चपेट में आने से मोपेड सवार की मौत,मचा कोहराम।
June 14th, 2020 | Post by :- | 112 Views

जौनपुर।जलालपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में स्थित संजीव एण्ड कम्पनी के सामने रविवार की सुबह मोपेड सवार ट्रैक्टर की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गया । डॉक्टरों की टीम ने घायल की गम्भीरावस्था को देखते हुए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जलालपुर कस्बा निवासी रामप्रसाद सेठ उम्र 45 पुत्र विश्वनाथ सेठ अपने घर से मोपेड बाइक से जलालपुर चौराहे की तरफ जा रहे थे कि संजीव एण्ड कम्पनी के धर्मकाटा के सामने वे ट्रैक्टर से पास लेने लगे पास लेने के चक्कर में मोपेड वाईक तोड़े गये पीलर की सरिया में फस गयी।जिसके कारण वे सड़क की तरफ गिर पड़े और पीछे से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गये जिससे वे गम्भीर रूप से घायल हो गये। ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेहटी ले गयी जहां पर डाक्टरों की टीम ने घायल की गम्भीरावस्था को देखते हुए ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया तथा कस्बे में शोक की लहर फैल गयी। पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर जाच पड़ताल मे जुट गयी है।गौर तलब हो कि उसी पीलर की खतरनाक सरिया में फंस कर दो अन्य मौत पूर्व में हो चुकी है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।