विधायक ने पुलिसकर्मियों को वितरित किये फाइव लेयर सेफ्टी मास्क
June 14th, 2020 | Post by :- | 134 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने अपने हल्के के अधीन आने वाले पुलिस स्टेशन व पुलिस चोंकियो में फाइव लेयर सेफ्टी मास्क बांटे। साथ ही उन्होंने मौजूद पुलिकर्मियों को कोरोना के समय दी जा रही सेवाओ के लिए धन्यवाद दिया।उन्होंने कहा कि कहा कि कोरोना के खिलाफ इस जंग में हमारे पुलिसकर्मी असली योद्धा के रूप में सामने आए हैं। वे खुद के प्राणों को संकट में डालकर दूसरों को बचा रहे हैं। विधायक ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध युद्ध में पुलिसकर्मी रियल हीरो हैं। साथ ही विधायक ने पुलिसकर्मियों से आग्रह किया कि वे अपना और अपने परिवार का भी यथेष्ट ध्यान रखें।विधायक ने कहा कि हमारे जांबाज पुलिसकर्मियों द्वारा कोरोना के विरुद्ध युद्ध में जो साहस और प्रतिबद्धता प्रदर्शित की जा रही है, उसके लिए वे अभिनंदन के पात्र हैं
साथ ही आज विधायक ने विश्व रक्तदाता दिवस पर सभी को बधाई दी और स्वयं भी बराड़ा में आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंच कर 34वीं बार रक्तदान किया। विधायक ने कहा कि रक्त की आवश्यकता आपातकाल में कभी भी और किसी को भी हो सकती है। वहीं आज कोरोना जैसी बीमारी से आज पूरा विश्व जूझ रहा है वही लोगों के लिए यह अनिवार्य हो जाता है।ऐसे में जरूरतमंद समय पर रक्तदान करना बड़ा अच्छा कार्य है आज विधायक ने विश्व रक्तदाता दिवस 14 जून 2020 से सेफ ब्लड सेव लाइफ की थीम के तहत आमजनों से विनम्र अपील की है कि वे रक्तदान अवश्य करें। यह पूरी तरह से सुरक्षित और स्वयं को भी स्वस्थ रखने के लिए अनुकरणीय है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।