17 चालान काटे, पुलिस और प्रशासन ने मिलकर की कार्रवाई
June 14th, 2020 | Post by :- | 117 Views

वजीरपुर, (महेन्द्र शर्मा ) कस्बे में पुलिस और प्रशासन द्वारा कोरोना महामारी के बचाव के नियमों को लेकर शक्ति अपनाते हुए रविवार को दुकानदारों और वाहन चालकों के 17 चालान काटे। पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई देखकर बिना मास्क के वाहन चालक इधर उधर हुए। वही लोगों को नियमों के बारे में बताते हुए उनका पालन करने के लिए हिदायत दी । थानाधिकारी शैतान सिंह ने बताया वाहन चालकों को मास्क लगाने की हिदायत दी गई। दुकानदारों को भी अपनी दुकानों पर सेनेटाइजर रखने और उपभोक्ताओं में सोशल डिस्टेंस रखने के निर्देश दिए। तहसीलदार महेन्द्र मीणा और पटवारी शेर सिंह मीणा ने नवाचार किया।

थानाधिकारी शैतान सिंह ने दो नन्ने बालकों को मास्क और चप्पल पहनाकर उनके माता पिता को नवाचार सिखाया। इस अवसर पर वीरेंद्र , श्याम बाबू, तहसीलदार महेंद्र मीणा पटवारी शेर सिंह मीणा थानाधिकारी शैतान सिंह चौधरी हेड कांस्टेबल छोटेलाल, सुरेन्द्र सिंह, कांस्टेबल महेश और अन्य साथी लवाजमे में रहे।

वाइट- तहसीलदार महेन्द्र मीणा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।