14 जून को पंचकुला व दिल्ली से होने वाली वर्चुअल हरियाणा जन संवाद रैली को लेकर भाजपा ने की वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के जरीए पत्रकारों से बात।
June 13th, 2020 | Post by :- | 186 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  आगामी 14 जून को पंचकुला व दिल्ली से प्रसारित होने वाली वर्चुअल हरियाणा जन संवाद रैली को लेकर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप आर्य व जिला प्रभारी दीवान चंद यादव ने शुक्रवार के दिन पत्रकारों व कार्यकर्ताओं संग वीडियो कॉन्फे्रंसिंग के जरीए संवाद कर वर्चुअल रैली के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर पत्रकारों द्वारा उनसे पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा जिस तरह बाहरी क्षेत्रों में मेवात के बारे में जो दुष्प्रचार किया जा रहा है उसमें कतई सच्चाई नहीं है। मेवात एक अमन पसंद और भाईचारे व सांप्रभूता का गुलदस्ता है। यहां हिंदू हो या मुस्लिम या फिर हो सिख-ईसाइ सब आपस में मिलकर रहते हैं। हमारा भाईचारा अटूट है इसे कभी तोड़ा नहीं जा सकता है। लेकिन मेवात क्षेत्र में भी कुछ असामाजिक तत्व हैं जो सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार कर समाज को दो धड़ों में बांटने का काम कर रहे हैं। इन्हें समझने और समझाने की जरुरत है।   इस वीडियो कॉन्फे्रंसिंग में पूर्व विधायक नसीम अहमद, भाजपा नेत्री नौक्षम चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी मनीष जैन, आईटी सेल के जिला संयोजक गौरव जैन व पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने भाग लिया।
जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप आर्य ने बताया कि 14 जून को दिल्ली से पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं केंद्र मंत्री नरेंद्र तोमर व हरियाणा प्रभारी एवं सांसद अनिल जैन संवाद करेंगे जबकि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पंचकुला से जुडक़र प्रदेश के लोगों को संबोधित करेंगे। इस रैली में समुचित प्रदेश के लोगों को डिजीटल सिस्टम के माध्यम से जोडक़र पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के वक्ताओं के विचार सुनाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि ये हरियाणा प्रदेश की पहली ऐसी रैली होगी जिसमें एक भी पैसा खर्च नहीं आएगा।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मनीष जैन और आईटी सेल जिला संयोजक गौरव जैन के सहयोग से संपन्न हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग: भाजपा के प्रचार प्रसार को लेकर जिले में आईटी सेल और भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मिलजुल कर कार्य कर रहे हैं किस को लेकर शुक्रवार को ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मैं जिला मीडिया प्रभारी मनीष जैन के आह्वान पर आईटी सेल के जिला संयोजक गौरव जैन द्वारा सारे कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई। कांफ्रेंस के अंत में दोनों पदाधिकारियों ने सभी का धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।