अध्यापक मोहम्मद फारूख को मिला प्रदेश स्तरीय शिक्षा अवार्ड।
September 6th, 2019 | Post by :- | 101 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी मेवात के अध्यापकों में खुशी की लहर है। पिछली साल जहां मेवात के अध्यापक बसरूदीन को राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय तथा अध्यापक सफी मोहम्मद को प्रदेश स्तरीय शिक्षा का पुरूष्कार मिला था। वहीं इस बार मेवात, पलवल और फरीदाबाद से मेवात के एक मात्र अध्यापक मोहम्मद फारूख को प्रदेश स्तरीय पुरूष्कार मिलने से मेवात के अध्यापक वर्ग में खुशी की लहर है। वहीं अध्यापक फारूख ने इस अवार्ड को जिले के सभी अध्यापकों को समर्पित किया है। वहीं उनका कहना है कि अवार्ड मिलने से अध्यापक को बेदह खुशी मिलती है।बृहस्पतिवार को पुन्हाना खंड के स्कूल नीमका के हेडमास्टर मोहम्मद फारूख को राज्यपाल ने चंदीगढ में दिया।

 वहीं राष्ट्र स्तरीय अवार्ड से सम्मानित मास्टर बसरूदीन और राज्य स्तरीय अवार्ड से सम्मानित मास्टर सफी मोहम्मद ने मास्टर फारूख को प्रदेश स्तरीय सम्मान मिलने पर मुबारकबाद दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।