किसानो को आधी कीमत पर ट्रैक्टर देने का फैलाया जा रहा है भ्रम–विभाग द्वारा नही चलाई गई ऐसी कोई योजना–किसान ऐसे प्रलोभनो से रहें सतर्क।
June 13th, 2020 | Post by :- | 47 Views

अम्बाला ( सुखविंदर सिंह ) सहायक कृषि अभियंता राजेश वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर किसानो को मोदी सरकार की स्कीम बताते हुए आधी कीमत में नया टै्रक्टर देने का भ्रम फैलाया जा रहा है। इसकी पूछताछ करने के लिए किसान कृषि विभाग के चक्कर भी लगा रहे हैं और काफी संख्या में किसान फोन पर भी इस सम्बन्ध में जानकारी ले रहे हैं। उन्होंने किसानों को स्पष्ट किया कि ऐसी कोई योजना केन्द्र व राज्य सरकार की नही है। अत: किसी के झांसे में न आएं। उन्होंने बताया कि यह भी गल्त प्रचार किया जा रहा है कि किसान आधी कीमत पर किसी भी कम्पनी का ट्रैक्टर खरीद सकता है। इसके लिए गल्त ऑनलाईन लिंक व ऐप भी दिया गया है। उन्होंने एक बार फिर स्पष्ट किया कि ऐसे प्रलोभनों से किसान सावधान रहें। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।