केएमपी एक्सप्रेस वे पर 246 पेटी अंग्रेजी शराब से भरा केंटर काबू|
June 13th, 2020 | Post by :- | 187 Views

246 पेटी अंग्रेजी शराब की बोतलें व 9 पेटी अद्धा अंग्रेजी शराब के बरामद|

पलवल (मुकेश वशिष्ट हसनपुर) 13 जून :-  केएमपी एक्सप्रेस वे पर मानेसर की तरफ से आ रहे शराब से भरे केंटर को अपराध जांच शाखा पुलिस ने काबू किया है। जबकि केंटर का आरोपी चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहा। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआईए सहित सभी थाना पुलिस रात्रि गश्त पर मौजूद थी। इसी के साथ ही खुद जिला पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत भी रात्रि गश्त पर मौजूद थे। उसी दौरान सीआईए टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक केंटर में अवैध शराब भरकर मानेसर की तरफ से लाया जा रहा है और थोड़ी देर में टोल प्लाजा के समीप से गुजरेगा। सूचना मिलते ही नाकाबंदी की गई और थोड़ी देर बाद उक्त केंटर आता दिखाई दिया।

जिसे टॉर्च का इशारा कर साइड़ में रोकने का कहा गया। लेकिन केंटर का चालक सामने पुलिस को देख थोड़ी दूर पहले ही केंटर को रोककर मौके से भाग निकला। केंटर को काबू कर तलाशी लेने पर 246 पेटी अंग्रेजी शराब की बोतलें व 9 पेटी अद्धा अंग्रेजी शराब के बरामद हुए। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत भी स्वयं मौके पर पहुंच गए और मौका मुआयना कर सभी पुलिस कर्मियों को सख्ती से कार्रवाई करने व अपनी ड्यूटी करने के दिशा-निर्देश दिए। वहीं साथ ही फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी कहा गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।