शैमफाॅर्ड स्कूल बराड़ा के विद्यार्थियों ने रचा नया इतिहास ,नेशनल वालीबॉल टीम के लिए चयनित
September 6th, 2019 | Post by :- | 79 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।

हिसार में आयोजित राज्य स्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता में शैमफाॅर्ड स्कूल से चार विद्यार्थियों गुरप्रीत, हरमन, कार्तिक व गुरशान ने भाग लिया। राज्य स्तर पर खेलने वाले उपरोक्त विद्यार्थी जिला स्तरीय प्रतियोगिता में चुने गए थे ।अब इन विद्यार्थियों में से गुरप्रीत सिंह व कार्तिक राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपने शानदार प्रदर्शन के चलते राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए चयनित हुए हैं । इस प्रतियोगिता में खेलने वाले हरियाणा से अम्बाला के पहले खिलाड़ी होंगे।

इन विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय अपमुकुल ने गुरु मुकूल गुर्जर को दिया, जिन्होंने अथक मेहनत व प्रयास से उन्हें यह राह दिखाई । इन विद्यार्थियों ने न केवल अपने माता-पिता व गुरुओं का नाम रोशन किया बल्कि बराड़ा का भी परचम लहराया।
स्कूल के चेयरमैन  इंद्रजीत सिंह व प्रधानाचार्या  रूबी शर्मा  ने बच्चों की इस उपलब्धि पर बच्चों को बधाई के साथ-साथ ढेरों आशीर्वाद भी दिया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।